इस article में हम जानेगे की आप axis bank loan customer care सकते है |
ग्राहक सहायता अनुभाग के तहत बैंक की वेबसाइट से सुबह 9:30 बजे से शाम 6:30 बजे तक
देश कोड के साथ एक पंजीकृत ईमेल आईडी, मोबाइल नंबर दर्ज करके "एजेंट के साथ चैट" भी कर सकते हैं।
एनआरआई ग्राहकों के लिए चैट का विकल्प 24×7 उपलब्ध है।
पर्सनल लोन ग्राहक कॉल, ईमेल या शाखा/ऋण केंद्रों पर जाकर बैंक से जुड़ सकते हैं।
एक्सिस बैंक ने अधिकतम 10 दिनों की प्रतिक्रिया समय अवधि निर्धारित की है और यदि संबंधित ग्राहक प्राप्त प्रतिक्रिया से असंतुष्ट है,
कॉल सेंटर नंबर: 1860-419-5555, 1860-500-5555 एक्सिस सपोर्ट: www.axisbank.com/support/
शाखाएं/ऋण केंद्र: ग्राहक निकटतम शाखा या ऋण केंद्र का विवरण प्राप्त करने के लिए वेबसाइट (www.axisbank.com) के "हमें खोजें" अनुभाग पर जा सकते हैं।